Live Tvnet Apk Download

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा किस तरीके से आप अपने Android फोन पर फ्री लाइव TV चैनल्स देख पाओगे | 
जी हां दोस्तो किस तरीके से आप अपने एंड्रॉयड फोन पर फ्री लाइव TV चैनल देख पाओगे जाने के लिए यह पोस्ट आंतक बनी रहे
1)= सबसे पहले तो आपको आप एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी पड़ेगी | नीचे आपको बड़ा ब्लू कलर का डाउनलोड बटन दिखाई दे रहा है वहां पर प्रेस करके आप उस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो |



2)= उसके बाद उसे आप इंस्टॉल कर लीजिए |


3)= uske baad Ap Us application Ko open kr lijiye.


4)= fir Apko application Open krke Apko 
Thori der Wait Krna Parega.
Jb tk pura Loading na hoja a.
Fir Apko Dikhai Dega Pakistani channels 
Scrollo down kijiye Fir Apko dikhai Dega 
Indian channel jaisa- STAR PLUS, ZEE 
TV, SONY, ETC.

Ap koibi Channel Dekhna chahe dekh  
Skte Hain. BILKUL FREE LOW DATA CHARGE.


AGAR APKO VIDEO DEKHNA HAIN TOH UPAR DIYE GYI VIDEO DEKH HAIN.













  ***********>> <<***********

Comments

  1. Hi Bhi ma ek Web Develper hu agr ap apni Website Free ma bnwna chta hu to App mera whatsapp number pa msg kr dna ma apko free ma ek proffesnel blog bna do gaee ya mri website ka link ha vist kr lna mra blog ya ha link http://www.technicalch.tk mera blog sa na to koe post copy kr skta ha or na hi page viewsource dakh skta haee aur mri website fully customize haee agr apna bnwani haee to muja msg kr dna maee free ma bna du gaee

    ReplyDelete
  2. I want to promote on BigIndia .
    Tell me What I do.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

WWE 2K17 ANDROID GAME HIGHLY COMPRESSED APK+OBB IN 50MB

GTA San Andreas For Android In 400 Mb Only