Dragons Hunter3 Form Join up

नमस्कार दोस्तो बहुत-बहुत स्वागत है आपका हमारे. वेबसाइट टेक्निकल गियरस पर.
तो पिछले पोस्ट मैंने बताया था कि हमारा क्लेन की कुछ मेंबर्स के बारे मे और उस पोस्ट पर मैंने कहा था कि अगर आपको भी हमारा क्रेन पर ज्वॉइन होना ह तो फॉर्म फिलअप करना पड़ेग तो प्रॉमिस यू वेबसाइट पर है और इसी पोस्ट पर मैं आपको बताऊंगा कि स्पर्म किस तरीके से आप क्या कर सकते हैं तो सबसे पहले आपको क्या करना पड़ेगा अपना नाम अपना पता अपना एड्रेस आप क्या करते हैं लोकेशन क्या है स्टूडेंट है या कोई भी जो भी है अपना मेल कर दीजिए हमें और सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर आपको पिक करना पड़ेगा जहां लिखा हुआ है फॉर् उस पर क्लिक करने के बाद आपको हमारा पेज पर ले जाएगा एक इस पेज पर जाने के बाद आपक सबसे पहले अपना नाम देना पड़ेगा अपना एड्रे और आप स्टूडेंट हो या कोई वर्क करते हो उसके बारे में उसके बाद अपना ईमेल एड्रेस डाल दीजिएग और बस इतना ही सिंपल आप उस पर सेंड पर क्लिक कर दीजिएगा सेंड पर क्लिक करने के बाद जो मेल है वह हमें आ जाएगा फिर मैं उस दो-तीन दिन के बाद मैं उस मेल का आंसर दूंगा रिप्लाई मे लेकिन ध्यान रहे दोस्तों आपक अपना सीएससी प्लेयर टैग भी डालना पड़ेगा ताकि मै ऐड फ्रेंड आपको दे सकू तो जैसे ही आपको हमारा तो एक फ्रेंड मिल जाएगा मैं आपको इनवाइट कर दूंगा आप हमें एक लाइन पर जॉइन हो सकते हो. तो तब तक के लिए जय हिंद वंदे मातरम मिलते हैं अगले पोस्ट पर तो अगर अभी तक आपने हमारा YouTube चैनल टेक्निकल दिवस को सब्सक्राइब नहीं किया है तो अभी कर ले सब्सक्राइब बाहर रेड कलर का सब्सक्राइब बटन दबाक या तो फिर आप YouTube पर जाकर bhi Subscribe कर सकते हो आज देखना ना भूलेगा मेरा लेटेस्ट tech वीडियोस तो तब तक के लिए फिर से कह रहा हूं जय हिंद वंदे मातरम |





++++++++++++****************** JOIN FORM PAGE ************************++++++++

Comments

Popular posts from this blog

WWE 2K17 ANDROID GAME HIGHLY COMPRESSED APK+OBB IN 50MB

GTA San Andreas For Android In 400 Mb Only